Whatsapp से चलेगा Facebook और इन्स्टाग्राम अकाउंट

Whatsapp से चलेगा Facebook और इन्स्टाग्राम अकाउंट

व्हाट्सएप लगातार अपने उपयोगकर्ताओं को नई विशेषताएं जोड़ रहा है। कंपनी ने हाल ही में स्टिकर और एक फोटो-इन-पिक्चर की घोषणा की है जिसे जल्द ही बाहर निकाला जा सकता है। इसके अलावा, व्हाट्सएप अन्य सुविधाओं की पेशकश करने की योजना बना रहा है जो बहुत गहन और कार्य-उन्मुख हैं। इस सूची में पहली सुविधा लिंक्ड अकाउंट्स है। जिसमें आप अपने WATSAP खाते को फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसी दूसरी सेवा से कनेक्ट कर सकते हैं। दूसरी सुविधा मौन मोड है। किसी भी म्यूट चैट में कोई बैज दिखाई नहीं देगा। इसके अलावा, एक अन्य सुविधा छुट्टी मोड जो बेहद उपयोगी है, आपके संग्रह संग्रह समस्या को समाप्त कर देगा। तो लोग इन सुविधाओं के बारे में जानते हैं।
लिंक किए गए खाते फ़ीचर
ऐसा माना जाता है कि यह सुविधा मुख्य रूप से व्हाट्सएप के व्यवसाय के लिए है, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक इसे मुख्य आवेदन से भी जोड़ा जाएगा। लिंक्ड खाता सुविधा व्हाट्सएप की प्रोफाइल सेटिंग्स के भीतर होगी। हालांकि इस सुविधा को कैसे कनेक्ट किया जा रहा है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन WABetaInfo द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, आप अपने फेसबुक खाते को पुनर्प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, क्रॉस-पोस्टिंग भी सहायक होगी, जो व्हाट्सएप खातों के लिए फायदेमंद हो सकती है।
मूक मोड फ़ीचर
यह सुविधा अधिकांश एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं को दी गई है। यह म्यूट चैट के बैज को छिपाने में मदद करता है। इस सुविधा को आपकी सेटिंग में आगे बढ़ने की आवश्यकता नहीं है। यह डिफ़ॉल्ट सुविधा है।

अवकाश मोड फ़ीचर
जब आप चैट को संग्रहीत करते हैं, तो उसे चैट पर एक नया संदेश प्राप्त होता है, वाट्सअप स्वचालित रूप से इसे अन-संग्रहित करता है।

Comments

Popular posts from this blog

SEB TAT Exam Hall Ticket 2018 Official Announcement

SEB TAT Answer Key 28-10-2018 check Paper Solution

Gunotsav Result 2018 check School Grade, Teacher Grade & CRC Report Card