BSNL 25 शहरोँ में शरु करेंगा Free Wi-Fi, देखिये गुजरात के कोनसे शहर शामिल हे

BSNL Free Wi-fi, दूरसंचार कंपनी वीकॉन रॉक (Veecon Rok) ने देश के 25 शहरों में वाई-फाई सर्विस शुरू करने के लिए भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के साथ एक करार किया है. इस करार के तहत पांच साल में 36 हजार करोड़ रुपये के निवेश से 25 शहरों में वाईफाई सेवा की शुरुआत की जाएगी.

वीकॉन ने अमेरिकी अंतरिक्ष संगठन नासा के साथ भी आईटी (वाईफाई और मोबाइल हैंडसेट सहित) के लिए करार किया है. कंपनी साल 2019 की पहली तिमाही से बीएसएनएल के नेटवर्क के जरिये वीकॉप रोकिट हैंडसेट की बिक्री शुरू करेगी. यह पहला ऐसा 3D मोबाइल है जिसके लिए चश्मे की जरूरत नहीं होगी.

तीन महीने तक फ्री में इस्तेमाल कर सकेंगे BSNL Free Wi-Fi



उन्होंने कहा कि इस प्रतिबद्धता के लिए वीकॉन रॉक के साथ भागीदारी के तहत जिन शहरों में वाईफाई सेवाओं शुरू की जाएंगी वहां के लोगों को पहले तीन महीने वाईफाई मुफ्त में मिलेगा. इन तीन महीनों में डाटा इस्तेमाल करने की कोई लिमिट नहीं होगी. देश के जिन शहरों में पहले चरण के दौरान वाई-फाई सेवा की शुरुआत की जाएगी, उन शहरों की लिस्ट निम्नलिखित है.

Ahmedabad, Varanasi, Ghazipur, Vijayawada, Navi Mumbai, Bangalore, Chennai, Hyderabad, Kolkata, , Panaji, Pune, Lucknow, Bhopal, Jaipur, Patna, Cochin, Guwahati, Tirupati, Shimla, Chandigarh, Noida, Gurugram, Dehradun, Indore and Agra.

Comments

Popular posts from this blog

SEB TAT Exam Hall Ticket 2018 Official Announcement

SEB TAT Answer Key 28-10-2018 check Paper Solution

Gunotsav Result 2018 check School Grade, Teacher Grade & CRC Report Card